महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बीजापुर में सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं आउटरीच वर्कर पदों की भर्ती
महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बीजापुर में विभिन्न रिक्त संविदा पद सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं आउटरीच वर्कर के एक-एक पदों में भर्ती के लिए वेकेंसी सूचना जारी की गई है जिसके लिए योग्य उम्मीदवारों से डाक द्वारा पोस्ट ऑफिस के माध्यम से कार्यालय कलेक्टर जिला कार्यक्रम अधिकारी/जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी कार्यालय, महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बीजापुर के पते पर आवेदन भेजना होगा।
विभाग का नाम -
महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बीजापुर
पदों के नाम -
सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर 1 पद
आउटरीच वर्कर 1 पद
पदों की संख्या -
कुल 2 पद
अनारक्षित 1
ओबीसी 1
अनुसूचित जाति
अनुसूचित जनजाति
महिला
दिव्यांग
पदों के लिए योग्यता -
सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए योग्यता हेतु कंप्यूटर में 1 वर्षीय डिप्लोमा एवं 12वीं पास तथा 8000 हिंदी एवं अंग्रेजी की डिप्रेशन प्रति घंटा की गति कंप्यूटर टाइपिंग स्पीड होना चाहिए।
आउटरीच वर्कर पद के लिए योग्यता हेतु बारहवीं पद एवं संचार कौशल अच्छा होना चाहिए तथा महिला बाल कल्याण के क्षेत्र में काम करने का 1 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
वेतन -
सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए वेतन प्रतिमाह 13240 रूपये प्रतिमाह दिया जायेगा।
आउटरीच वर्कर पद के लिए वेतन प्रतिमाह 10592 रूपये प्रतिमाह दिया जायेगा।
उम्र सीमा -
सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं आउटरीच वर्कर पद के लिए भर्ती हेतु उम्र सीमा 35 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए।
आवेदन की अंतिम तिथि -
सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं आउटरीच वर्कर पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि दिनांक 30/09/2025 है।
आवेदन कैसे करें -
महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बीजापुर में सहायक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं आउटरीच वर्कर पद के लिए आवेदन कार्यालय कलेक्टर जिला कार्यक्रम अधिकारी/जिला महिला एवं बाल विकास अधिकारी कार्यालय, महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बीजापुर के पते पर दिनांक 30/09/2025 के पहले भेजें।
आवेदन शुल्क -
अनारक्षित 00
ओबीसी 00
अनुसूचित जाति 00
अनुसूचित जनजाति 00
महिला 00
दिव्यांग 00
चयन प्रक्रिया -
चयन प्रक्रिया के लिए सबसे पहले छत्तीसगढ़ के मूल निवासी को प्राथमिकता दिया जायेगा एवं शैक्षणिक योग्यता के अंक तथा कार्य में अनुभव के अंक के आधार पर 70:30 के हिसाब से मेरिट बनाकर चयन प्रक्रिया संपन्न की जाएगी।
0 Comments